81+ Best Birthday Shayari in Hindi

क्या आप सोच रहे हैं कि अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या सच्ची दोस्ती शायरी Birthday Shayari in Hindi इस्तेमाल करें। बिना Shayari के पोस्ट बिना चीनी की चाय की तरह हैं। हर सोशल मीडिया यूजर चाहता है कि उसकी पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट्स आएं, कुछ सफल होते हैं तो कुछ असफल। उनमें कमी यह है कि वे अपने पोस्ट के लिए उपयुक्त Birthday Shayari in Hindi लिखने में असफल रहते हैं।

Best Birthday Shayari in Hindi

Shayari चुंबक की तरह हैं अगर सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए तो यह कई उपयोगकर्ताओं को आपकी पोस्ट की ओर आकर्षित कर सकता है। इसलिए आपकी पोस्ट की पहुंच को अधिकतम करने में आपकी मदद करने के लिए हमने Birthday Shayari in Hindi का एक संग्रह तैयार किया है।

ये सच्ची दोस्ती शायरी अद्वितीय, आकर्षक हैं और आपके फ़ॉलोअर्स को आपकी अकेलेपन की भावना वाले इंस्टाग्राम पोस्ट से जोड़े रखेंगे।

Birthday Shayari in Hindi

Birthday Shayari in Hindi

दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम, मिले ना कोई गम जहां भी रहो तुम। समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा, सदा खुश रहो ऐसा है प्यारा हमारा। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!

जन्मदिन के ये ख़ास पल मुबारक, आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक। जिंदगी जो लेकर आई है आज आपके लिए, वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक। जन्मदिन की बधाई!

फूलों की वादियों में बसेरा हो आपका, सितारों के आँगन में घर हो आपका। हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में, पर खुदा करे सारा जहाँ हो आपका। जन्मदिन की शुभकामनाएं!

आपके जन्मदिन पर हम देते हैं यह दुआ, हम और आप मिलकर होंगे कभी न जुदा। जीवन भर साथ देंगे अपना यह है वादा, तुझ पर अपनी जान भी देंगे यह है इरादा। जन्मदिन की बधाई!

चाँद से प्यारी चाँदनी, चाँदनी से भी प्यारी रात, रात से प्यारी जिंदगी, और जिंदगी से भी प्यारे आप। जन्मदिन मुबारक हो!

खुशियों का एक संसार ले आएंगे हम, आपके लिए ढेर सारी खुशियाँ लाएंगे हम। आपकी हर राह पर चाँदनी बिखेर देंगे, आपके इस जन्मदिन पर खुदा से दुआ करेंगे हम। जन्मदिन की बधाई!

जन्मदिन की बहार आई है, खुशियों की बौछार लाई है, आपके होठों पर ये मुस्कान सजी रहे, जिंदगी में हर दिन खुशियों की फुहार रहे। जन्मदिन की शुभकामनाएँ!

सपनों की मंज़िल पास आये, खुशियों से दिन हो जाए रोशन, हर पल रहे मन में खुशबू, जन्मदिन मुबारक हो मेरे यार!

जन्मदिन का ये खास लम्हा मुबारक हो तुम्हें, हमेशा खुशियों की झिलमिलाती दुनिया में रहो तुम। हर दिन आपका हो खुशियों से भरा हुआ, सदा खुश रहो ऐसा है हमारा खुदा से दुआ। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!

फूलों ने अमृत का जाम भेजा है, सूरज ने गगन से सलाम भेजा है। मुबारक हो आपको यह जन्मदिन, तहे दिल से हमने यह पैगाम भेजा है। जन्मदिन की शुभकामनाएँ!

खुशियों से भरी हो जिंदगी आपकी, हर पल खुशहाल हो आपके जीवन की। हर कदम पर मिले कामयाबी आपको, मुबारक हो आपको यह जन्मदिन की। जन्मदिन मुबारक!

तुम्हारे जन्मदिन पर ये दुआ है हमारी, जितनी बार फूल खिलें, उतनी उम्र हो तुम्हारी। जन्मदिन मुबारक हो!

सजती रहे खुशियों की महफिल, हर खुशी आपको मिले। जन्मदिन के इस शुभ दिन पर, खुदा आपको वो सब कुछ दे, जो आपका दिल चाहे। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ!

जन्मदिन की ये बहारें, मुबारक हो आपको ये हसीन नज़ारे। हर खुशी जो आपकी राह में हो, मुबारक हो आपको ये खुशियों के दावेदार। जन्मदिन मुबारक!

हर खुशी और हर सपना पूरा हो आपका, दुआ है मेरी रब से कि सदा खुश रहो आप। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!

हर दिन से प्यारा लगता है हमें ये खास दिन, जिसे हम बिताना नहीं चाहते आपके बिन। वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको, फिर भी कहते हैं मुबारक हो आपको यह जन्मदिन। जन्मदिन की शुभकामनाएँ!

आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है, दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है। दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी, हमें हर कदम पर सिर्फ आपकी जरूरत है। जन्मदिन की बधाई!

हर राह आसान हो, हर राह पे खुशियां हो, हर दिन खूबसूरत हो, ऐसा ही पूरा जीवन हो। यही हर दिन मेरी दुआ हो, ऐसा ही तुम्हारा हर जन्मदिन हो। जन्मदिन मुबारक!

आपकी हंसी कभी न हो कम, आपका हर दिन हो कभी न हो ग़म। फूलों की तरह महकती रहे आपकी जिंदगी, सभी दोस्तों के बीच खिलती रहे आपकी दोस्ती। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!

रंगों से भरी हो जिंदगी आपकी, खुशियों से भरी रहे राह आपकी। जन्मदिन की बधाई हो आपको, आपके चेहरे से न कभी छूटे मुस्कान आपकी। जन्मदिन मुबारक!

आपके जन्मदिन पर, ये दुआ है हमारी, सदा खुश रहो तुम, सदा हो प्यारी प्यारी। जीवन में कभी ना आए कोई गम, खुश रहो सदा इसी तरह जन्मदिन की शुभकामनाएँ!

आपका जन्मदिन खास हो, खुशियों से भरा हर पल हो। जन्मदिन पर आपकी हर आरजू पूरी हो, आसमान में चमके हर तारा आपके नाम हो। जन्मदिन की बधाई!

दुआओं में भी आपको मांगा है, आपकी हंसी से अपने दिल को सजाया है। जी लो अपनी जिंदगी ऐसे, कि खुदा ने हमें भी हंसाया है। जन्मदिन मुबारक!

हर पल की तरह खास हो आज का दिन, खुशियों से भरी हो आपकी जिंदगी का हर पल। दिल से निकले दुआ हमारी, जन्मदिन मुबारक हो आपको प्यारी।

जीवन की राह में फूलों से सजती रहे आपकी राह, खुशियों से भरी रहे हर सुबह और हर रात। आपकी हंसी कभी न हो कम, आपका हर दिन हो हर रोज़ जैसा हसीन। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ!

खुशियों से भरी हो जिंदगी आपकी, सफलताओं से भरी हो हर राह आपकी। हर कदम पर मिले खुशियाँ आपको, मुबारक हो आपको यह जन्मदिन का दिन।

जन्मदिन के इस प्यारे मौके पर, हम देते हैं दिल से दुआ आपको। हर पल में खुशियां हो आपकी, खुदा से मांगते हैं हर खुशी आपके लिए।

दिल से निकली हर दुआ है आपकी खुशहाली के लिए, हर खुशी मिले आपको ये दुआ है हमारी। आपका हर सपना पूरा हो जन्मदिन के इस मौके पर, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

तो यह सब Birthday Shayari in Hindi हमने आपके लिए बनाया है। आप जैसे चाहें उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं। यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई और इससे आपको मदद मिली तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने पर विचार करें। साथ ही इस तरह की और पोस्ट के लिए हमारी साइट Hindijankaripur.com को बुकमार्क करना न भूलें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment